कल गाजियाबाद में होगा बागेश्वर बाबा का प्रवचन

एनसीआर के हजारों लोगों को प्रवचन देंगे पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री : अनिल सांवरिया

गाजियाबाद। कल कवि नगर के रामलीला मैदान में अपने भक्तो को भक्त चरित्र प्रवचन देने के लिए श्री बागेश्वर सरकार उर्फ़ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आएंगे। उनके प्रवचनों के लिए आयोजकों ने भक्तों के लिए लिए लगभक 50 हजार श्रद्धालुओं के बैठने की व्यवस्था संस्कार उपवन द्वारा की गई है।

आयोजकों द्वारा आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कार्यक्रम की सूचना देते हुए संस्कार उपवन के संस्थापक नवनीत प्रियदास ने बताया कि श्री बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रति आस्था को देखते हुए गाजियाबाद में 1 दिन का कार्यक्रम लिया गया है। यह कार्यक्रम कवि नगर रामलीला मैदान में आयोजित किया जा रहा है जिसमें 50 हजार श्रद्धालुओं के बैठने की व्यवस्था की गई है।

कार्यक्रम के संयोजक अनिल अग्रवाल सांवरिया ने बताया कि 9 जुलाई को कवि नगर रामलीला मैदान में शाम को 5 बजे श्री बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहुंचेंगे और रात्रि 10 बजे तक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इस दौरान भक्त चरित्र प्रवचन से उपस्थित जनसमूह को संबोधित करेंगे। इस दौरान अगर उनका मन चाहा तो दरबार भी लगाएंगे। संस्कार उपवन के मुख्य संयोजक संजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि लोगों की श्रद्धा को देखते हुए विशाल पंडाल का इंतजाम किया गया है जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के बैठने की व्यवस्था की है वही बैठने के लिए कोई पास जारी नहीं किया गया है पहले आओ पहले पाओ के आधार पर बैठने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के लिए पुलिस प्रशासन का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी ने बताया कि दिल्ली और नोएडा में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था किंतु गाजियाबाद में कोई आयोजन नहीं हो रहा था इस पर श्रद्धालुओं की जिज्ञासा को देखते हुए श्री बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से अनुरोध किया गया और 1 दिन का कार्यक्रम गाजियाबाद में लिया गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ महीनों के अंदर एक बड़ा आयोजन और किया जाएगा जिसमें धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 2 या 3 दिन के लिए गाजियाबाद में आएंगे।

इस दौरान गौरव गर्ग दीपाली, बालकिशन गुप्ता, मनोज गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

——————-
वरिष्ठ संवाददाता श्री राम की रिपोर्ट

Leave a Comment

[democracy id="1"]