न्याय नही मिला तो महिला आयोग के ऑफिस के बाहर आमरण अनशन करेगे – महिला अभिभावक

यू पी में रामराज्य फिर भी नाबालिक बेटियो के शोषण पर कोई कार्यवाही नहीं – अभिभावक

गाजियाबाद। शाहपुर बम्हेटा स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ. राजीव पांडे के विरुद्ध स्कूल की छात्राओं को अपने ऑफिस में बुलाकर अश्लील हरकतें करने के विरुद्ध शुक्रवार को फिर पीड़ित छात्राओं के परिवार का एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस आयुक्त गाजियाबाद के यहाँ गया और अपने बच्चों के खिलाफ प्रधानाचार्य के द्वारा किए जा रहे शोषण के बारे में जानकारी दी ।

बच्चों के अभिभावकों में से एक अनिल यादव ने जानकारी देते हुए बताया की कल यही डेलिकेशन अपर पुलिस आयुक्त के यहाँ पहुँच था।महिलाओ का कहना है कि उन्होने (अपर पुलिस आयुक्त) यह कह दिया की आप थाना वेव सिटी में जाकर मिलिए मैंने लिख दिया है,लेकिन अभिभावकों का कहना है कि यदि हमें थाने से न्याय मिलता तो यहाँ क्यो आते।

असंतुष्ट अभिभावक आज अजय कुमार मिश्रा(पुलिस आयुक्त) से मिले और कहा हम बहुत उम्मीद से आपके पास आये है,हमे न्याय मिलना चाहिए। आरोपी प्रधानाचार्य जल्द से जल्द पॉक्सो के तहत सलाखों के पीछे होना चाहिए और अभिभावकों और महिला पार्षद पर लगाये झुटे आरोप हटाये जाए जो पुलिस ने कुछ संघ के पदाधिकारियो के दबाव में आरोपी को बिना पॉक्सो लगाए थाने से ही छोड़ दिया है और महिला पार्षद सहित अभिभावकों पर संगीन धाराओ के तहत मुकदमा लिख दिया है।

अभिभावक अनिल यादव ने कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगाती है दूसरी तरफ नाबालिक बच्चियों का शोषण कराने के साथ साथ अभिभावकों को कुचलने के काम करने वालो पर कोई कार्यवाही नही करती। यदि हमें न्याय नही मिला तो हम ज्याद से ज्यादा संख्या में महिला आयोग के ऑफिस के बाहर आमरण अनशन करेगे। योगी सरकार में भी यदि बेटी सुरक्षित नही तो क्या होगा जिसे राम राज्य का दर्जा तक दिया जाता है। फिर भी बच्चीयों के साथ अभिभावक परेशान।

——————–
वरिष्ठ समदाता श्री राम की रिपोर्ट

Leave a Comment

[democracy id="1"]