पंजाबी मूवी ‘जट्ट नू चुडैल टेकरी’ का प्रमोशन करने फिल्म की स्टार कास्ट पहुंची वेगस मॉल

नई दिल्ली। रविवार को दिल्ली के द्वारका स्थित वेगस मॉल में पंजाबी मूवी ‘जट्ट नू चुडैल टेकरी‘ की स्टार कास्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची। पंजाबी अभिनेताओं, गिप्पी ग्रेवाल, सरगुन मेहता और रूपी गिल के साथ-साथ अन्य कलाकारों की एक झलक पाने के लिए मॉल में बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। कलाकारों ने अपनी फिल्म के गानों पर लाइव परफॉरमेंस दिया,पंजाबी सिंगर एक्टर गिप्पी ग्रेवाल, सरगुन मेहता और रूपी गिल ने अपनी उपस्थिति से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और अपनी आगामी फिल्म के बारे में जानकारी दी।

फिल्म की स्टार कास्ट ने मॉल में एक शानदार शाम बिताई व मॉल की शोभा बढ़ाई। बता दें कि 15 मार्च 2024 को फिल्म सिनेमानघरों में रिलीज होगी। फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वेगस मॉल के वाईस प्रेसिडेंट रविंदर चौधरी के अनुसार हम कॉमेडी फिल्मों में से एक जट्ट नू चुडैल टेकरी के स्टार कास्ट गिप्पी ग्रेवाल, सरगुन मेहता और रूपी गिल जैसे अद्भुत स्टार कलाकारों की मेजबानी करके बेहद रोमांचित हैं। उनके लाइव परफॉरमेंस ने हमारे विसिस्टर्स का खूब मनोरंजन किया। हम फिल्म की सफलता की शुभकामनाएं देते। हमें इस बात पर गर्व है कि हमने अपने विज़िटर्स को उनकी पसंदीदा हस्तियों को देखने के लिए एक मंच प्रदान किया है, जिससे वेगस मॉल एक बेहतरीन मनोरंजन स्थल बन गया।

 

———————-

वरिष्ठ पत्रकार श्री राम की रिपोर्ट

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]