वेगस मॉल में “अनंत की ओर” कला प्रदर्शनी का आयोजन

 

उभरते कलाकारों ने उकेरी खूबसूरत कलाकृतियां

दिल्ली। प्रीमियम शॉपिंग और मनोरंजन स्थल वेगस मॉल में ‘अनंत की ओर’ कला प्रदर्शनी का आयोजन शुरू किया गया। कलाभूमि इंस्टीट्यूट ऑफ फाइन आर्ट्स एंड डिजाइन के सहयोग से 15 मार्च से शुरू इस प्रदर्शनी का आयोजन 21 मार्च तक चलेगा। प्रदर्शनी के दौरान कला उद्योग के उभरते और नामी-गिरामी कलाकारों द्वारा तैयार की गई पेंटिंग, मूर्तियों और कलाकृतियों को प्रदर्शित किया जा रहा है।

प्रदर्शनी का उद्घाटन मुख्य अतिथियों आईपीएस अंकित सिंह, एवं सुरेश आनंद और मोहन मित्तल द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर “मोटू पतलू” के प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट और कुशल फिल्म निर्देशक-लेखक हरविंदर मानकर जैसी प्रतिष्ठित हस्तियां और बाल भवन इंटरनेशनल स्कूल की वाइस प्रिंसिपल डॉ. जसप्रीत कौर भी उपस्थित थीं।

“अनंत की ओर” कला प्रदर्शनी जैसी पहल रचनात्मकता के प्रतीक के रूप में खड़ी है, जो समाज में कला के प्रति गहरी सराहना को बढ़ावा देती है। प्रदर्शनी न केवल कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच देती है बल्कि कलाकारों और कला प्रेमियों के बीच मूल्यवान संबंध भी बनाती है। इस प्रदर्शनी को लेकर वेगस मॉल के वाइस प्रेसिडेंट रविंदर चौधरी ने कहा, “वेगस मॉल में हम समुदाय के भीतर संबंधों को प्रेरित करने और बढ़ावा देने के लिए कला की शक्ति में दृढ़ता से विश्वास करते हैं। हमारा उद्देश्य हमारे देश की समृद्ध सांस्कृतिक छवि को उजागर करना है। रविंदर चौधरी ने कहा, “अनंत की ओर” जैसे आयोजनों के माध्यम से हमारा लक्ष्य सांस्कृतिक समृद्धि के लिए अपना अटूट समर्थन प्रदान करना और प्रतिभाशाली कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करना है।

———————-

वरिष्ठ पत्रकार श्री राम की रिपोर्ट

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]