गाज़ियाबाद में 25 फरवरी को होगा सांसद वॉकथॉन का भव्य आयोजन : डॉ अनिल अग्रवाल

गाज़ियाबाद । राज्य सभा सांसद डॉ अनिल अग्रवाल की अध्यक्षता में गाज़ियाबाद में एक विशाल वॉकथॉन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है जिसकी शुरुआत राजनगर एक्सटेंशन के.डब्लू.सृष्टि दिल्ली – 6 मॉल से होकर मेरठ रोड स्थित डीपीएस एच.आर.आई.टी. कैंपस पर समाप्त होगी। इस कार्यक्रम के संयोजक अभिषेक शर्मा है जिनकी संस्था गाज़ियाबाद विकास मंच के बैनर तले इस वॉकथॉन का आयोजन किया जा रहा है। वॉकथॉन में गाज़ियाबाद ज़िले से करीब 10000 धावकों के भाग लेने की उम्मीद है। वॉकथॉन में सुबह 7 बजे से ही धावक पहुंचने शुरू हो जाएंगे जिससे उनकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया करने में और उन्हें किट के रूप में फ्री टीशर्ट, दौड़ में भाग लेने के उपलक्ष में सर्टिफिकेट एवं अन्य सुविधाए भी प्रदान की जाएंगी।

प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए राज्य सभा सांसद डॉ अनिल अग्रवाल ने कहा कि इस वॉकथॉन का मुख्य उद्देश्य गाज़ियाबाद की जनता को एक सन्देश पहुंचाना है कि स्वच्छता, स्वास्थ्य एवं सेहतमंद रहना अच्छे जीवन के लिए बेहद जरुरी है और प्रतिदिन सवेरे जल्दी उठकर व्यायाम करने से बीमारियों से भी मुक्ति मिलती है। इस वॉकथॉन के दौरान मनोरंजन के लिए वहां पर स्केटिंग, साइकिलिंग एवं अन्य माध्यमों से भी वॉकथॉन में छात्रों द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाएगा। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए रनर्स क्लब, खिलाड़ी, विश्वविद्यालय, स्कूल, कालेजों के विद्यार्थी, निजी उद्यम क्षेत्र के खिलाड़ी कर्मचारी, रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, सडक़ सुरक्षा संगठन के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। इसमें पंजीकरण के लिए कोई भी व्यक्ति 8800605123 पर कॉल करके मुफ्त भाग ले सकता है।

प्रेसवार्ता में मुख्य रूप से समरकुल कंपनी के चेयरमैन संजीव गुप्ता, गाजियाबाद विकास मंच के संयोजक अभिषेक शर्मा एवम भारतीय खाद्य निगम सदस्य व सांसद मीडिया सलाहकार राहुल गोयल उपस्थित रहे।


वरिष्ठ संवाददाता श्री राम की रिपोर्ट

Leave a Comment

[democracy id="1"]