भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया ‘लाभार्थी संपर्क अभियान’ का शुभारम्भ

घर-घर जाकर लगाए ‘मोदी की गारंटी’ के स्टीकर

गाजियाबाद। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने साहिबाबाद गांव पहुंचकर लाभार्थियों से संपर्क करने के लिए अभियान का शुभारम्भ किया। उन्होंने घर-घर जाकर लाभार्थियों से मुलाकात की। मोदी सरकार के प्रति आमजन की धारणा के बारे में उनसे प्रत्यक्ष वार्ता कर जानकारी हासिल की । सरकार के विकासशील होने के प्रति आम जन मानस का अटूट विश्वास मिलने पर उनका आभार भी जताया। साथ ही साथ लाभार्थियों की समृद्धि-मोदी की गारंटी का स्टीकर उनके घर के द्वार पर चिपकाया।


इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने बताया कि पूरे प्रदेश में यह अभियान 25 फ़रवरी से 5 मार्च तक चलेगा। इस अभियान के तहत
लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से घर-घर जा कर संपर्क करेगी। जिसके लिए पार्टी के नेताओं, योगी सरकार के मंत्रियों को जिम्मेदारी तय कर दी गई है।

लाभार्थी से संपर्क के दौरान 9638002024 पर मिस्ड कॉल कराकर पार्टी से जोड़ने का काम किया।
अभियान में पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र शिशौदिया ने कहा कि 25 फरवरी से 5 मार्च तक लाभार्थी संपर्क अभियान से जुड़कर प्रत्येक कार्यकर्ताओं को 20 से 40 लाभार्थियों तक संपर्क करना है। साथ ही लाभार्थियों मिस कॉल करानी है ताकि लाभार्थी को और अन्य योजनाओं की जानकारी प्राप्त होती रहे।


इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि महानगर के कार्यकर्ता लाभार्थी संपर्क अभियान में पार्टी की केंद्र सरकार की जो योजनाएं चल रही हैं। उनको जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे और जो लाभार्थी हैं उनसे संपर्क करके उनकी सूक्ष्म वीडियो बनाने का कार्य करेंगे और उसे सोशल मीडिया नमो ऐप सरल ऐप पर डाउनलोड भी करेंगे। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा जिला अध्यक्ष सतपाल प्रधान पार्षद हिमांशु चौधरी,राजेश्वर प्रसाद योगेश उपाध्याय पंकज भारद्वाज प्रदीप चौधरी, सचिन डेढ़ा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]