Religious conversion in ganga jamuna school damoh after hijab case hindu teachers became muslim shocking details

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह में गंगा जमुना स्कूल मामले में अब धर्मांतरण का खुलासा हुआ है. राज्य बाल आयोग की टीम को अहम दस्तावेज मिले हैं. अब गंगा जमुना स्कूल में पढ़ाने वाली 3 शिक्षिकाओं के धर्मांतरण के मामले का खुलासा हुआ है. प्राचार्य सहित दो अन्य शिक्षक जो पहले हिंदू थे, अब धर्म बदलकर मुसलमान बन गए हैं. बाल कल्याण समिति के सदस्य दीपक तिवारी ने यह जानकारी दी है. टीम की जांच पूरी होने पर और भी खुलासे होने की उम्मीद है.

इस पूरे मामले के खुलासे के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि दमोह के अंदर जिस प्रकार से कुछ चीजें उभर कर आई है, दमोह के अंदर गंगा जमुना स्कूल में हिजाब को लेकर जो घटनाक्रम हुआ, हमारे मासूम बच्चों को जिस प्रकार से दबाव डालकर प्रेरित किया गया, उस पर प्रशासन शासन ने कार्रवाई की है.

स्कूल पर हुआ एक्शन

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि स्कूल की मान्यता भी रद्द कर दी गई है. उन्होंने कहा कि दो महिला शिक्षिकाएं जो खरे थी वह खान हो गई है. ये सिर्फ लव जिहाद नहीं बल्कि जिहादी साम्राज्य खड़ा करने का काम है, जो दमोह में हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि लव जिहाद में फंसा कर स्कूल प्रबंधन ने धर्मांतरित किया है.

 स्कूल के पोस्टर पर हुआ था विवाद
इससे पहले गंगा जमना स्कूल में हिंदू छात्राओं द्वारा ‘हिजाब’ पहनकर फोटो खिंचवाने के मामले को लेकर विवाद सामने आया था. इन्हीं फोटो को स्कूल के एक पोस्टर में भी इस्तेमाल किया गया था. पोस्टर वायरल होते ही विवाद में घिर गया था. इसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जांच के आदेश दिए थे.

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

दरअसल, गंगा जमुना स्कूल ने टॉपर्स के फोटो वाला एक पोस्टर रिलीज किया था. इसमें मुस्लिम छात्राओं के साथ ही हिंदू छात्राओं को हिजाब में दिखाया गया था. पोस्टर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बवाल हो गया. पोस्टर पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई थी.

Tags: Damoh News, Mp news, Religious conversion

Source link

Leave a Comment

[democracy id="1"]