हिंदुस्तान में संविधान अभी जिंदा है : लोकेश चौधरी

गाजियाबाद। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को बहाल करने की खुशी में महानगर कांग्रेस कमेटी गाजियाबाद के घंटाघर कंपनी बाग कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी में लड्डू बांटे और बम पटाखे छोड़े I सभी ने कोर्ट के फैसले की तारीफ की एक दूसरे को बधाई दी और एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी का इजहार किया।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी ने कहा कि आज उच्चतम न्यायालय ने भारतीय जनता पार्टी की साजिश का पर्दाफाश कर दिया है I जिस तरह से सत्ता के नशे में चूर भारतीय जनता पार्टी गांधी परिवार जिसका इतिहास देश की खातिर कुर्बानियों से भरा पड़ा है उसे अनर्गल बेबुनियाद फर्जी मुकदमों में फंसाने का काम कर रही है I लेकिन न्याय अभी जिंदा है ये झूठ पर सत्य की जीत है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से ओम दत्त गुप्ता उपाध्यक्ष, संगठन प्रभारी पुष्पा रावत पूर्व मेयर प्रत्याशी, हाजी लियाकत जिला अध्यक्ष पूर्व, मोहम्मद कासिम, महेश चंद उपाध्याय कुणाल ढींगरा ,इस्माइल खान, धीरेंद्र ध्यानी ,तरुण रावत ,कुलभूषण मोनू, उज्जवल गर्ग ,श्री चंद दिवाकर, आशीष प्रेमी, आशुतोष गुप्ता, शाक्य, रितेश कसाना ,अरविंद वर्मा ,अविनाश मेहता, अशोक कुमार एडवोकेट शकील अहमद राधेश्याम मिश्रा सविता गौतम ओपी चौधरी महिंद्र गौतम राकेश जाटव आदि सैकड़ों लोग शामिल थे।

———————
वरिष्ठ संवाददाता श्री राम की रिपोर्ट

Leave a Comment

[democracy id="1"]