अभिभावकों को फटकारते हुए एसीपी ने लिया ज्ञापन : अनिल यादव

बच्चियों का लगातार हो रहा था शोषण – पूछताछ करने पर 100 बच्चियों ने लिखित में दिया : परमोश यादव(पार्षद)

गाजियाबाद। शाहपुर बम्हेटा स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ राजीव पांडे के खिलाफ अभिभावकों ने नाबालिक छात्राओ से छेड़ छाड़ व अश्लील हरकत करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। अभिभावकों ने बताया की छात्राओं ने पहले भी कई बार दबे शब्दो मे शिकायत की थी लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नही दिया।

वार्ड पार्षद श्रीमती परमोश यादव ने बताया कि 21अगस्त को जब एक लड़की को प्रधानाचार्य राजीव पांडे ने अपने ऑफिस में बुलाया और उसके साथ ज्यादा बत्तमीजी की तो वह लड़की रोते हुए ऑफिस से बाहर आयी और उसने बाकी लड़कियों को बताया तो सब ने आपस मे बात की, कि ये सब हमारे साथ भी चल रहा है और अपने अपने घर आकर मुखर रूप से बताया तो सभी अभिभावकों ने वार्ड पार्षद श्रीमती परमोश यादव को बताया।

इस मामले में अनिल यादव ने बताया की एक बच्ची उनके परिवार से भी पढ़ती है और एक बच्ची पार्षद के परिवार से भी है।अनिल यादव पार्षद जी के साथ स्कूल में पहुँचे और मैनेजर से बात की। तब तक पार्षद परमोश यादव स्कूल की अन्य बच्चियों से अकेले में बात चीत कर रही थी। कक्षा 7, 8, 9, व 10 की नाबालिक छात्राओ ने पार्षद जी से लिखित में भी शिकायत दी।तभी गांव से अचानक अभिभवकों और गांव वालों की भीड़ स्कूल में आ घुसी और प्रधानाचार्य से हाथापाई हो गयी । परमोश यादव का कहना है कि मैने और अनिल यादव ने समझा बुझाकर भीड़ को बाहर निकाल दिया और पुलिस को फोन करके बुलाया। सारी घटना cctv में रिकार्ड है।लेकिन जब हम थाने में बच्चियों को लेकर रिपोर्ट लिखाने गए तो नाबालिक बच्चियों को कई घंटे बिठाकर रखा। तीन बार तहरीर बदली गयी। तब जाकर तीसरी बार एसीपी ने बुलाकर अभिभावकों को हड़काते हुए तहरीर ली।

अनिल यादव ने बताया कि हमे मालूम हुआ है कि हम अभिभावकों सहित पार्षद पर भी संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन हम अपनी बच्चियों के लिए जरूर लड़ेंगे। पार्षद परमोश यादव ने इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग के साथ अभियुक्तों को उचित दंड दिलाने की मांग की है।

——————–
वरिष्ठ संवाददाता श्री राम की रिपोर्ट

Leave a Comment

[democracy id="1"]