बसपा ने गाजियाबाद लोकसभा सीट से अंशित कालरा उर्फ़ रोकी को बनाया प्रत्याशी

गाजियाबाद। बहुजन समाज पार्टी ने गाजियाबाद लोकसभा सीट पर अंशित कालरा उर्फ़ रोकी को बसपा का प्रत्याशी बनाया है। यह घोषणा बहुजन समाज पार्टी के राजनगर आरडीसी स्थित जिला कार्यालय पर बसपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश एव उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने प्रेस वार्ता के दौरान दी।
शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे बजे बहुजन समाज पार्टी ने अचानक प्रेस वार्ता का आयोजन किया यह प्रेस वार्ता बहुजन समाज पार्टी के जिला मुख्यालय पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन की। पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश में पिछड़ा वर्ग दलित वर्ग मुस्लिम समाज के साथ-साथ उच्च वर्ग को भी लोकसभा में उम्मीदवार अलग-अलग सीटों पर बनाया है। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद लोकसभा सीट पर बड़ी संख्या में पंजाबी समाज के लोग हैं इसलिए बहुत बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पंजाबी समाज के युवा नेता अंशित कालरा उर्फ़ रोकी को बसपा का प्रत्याशी घोषित किया है।

बसपा प्रत्याशी की घोषणा होने के बाद अंशित कालरा उर्फ़ रोकी कालरा ने संवाददाताओं से वार्ता करते हुए कहा कि आपसे पहले बड़े-बड़े चेहरे गाजियाबाद के सांसद रह चुके हैं किंतु किसी ने भी गाजियाबाद की जनता की आवाज को लोकसभा में उठाने का काम नहीं किया है। बात की जनता की आवाज को और समस्या को संसद में ले जाने का काम उनके द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद की जनता इस बार बदलाव का मन बना चुकी है चुनाव में आपको इस बार जनता भाजपा के खिलाफ मतदान करते हुए बसपा प्रत्याशी को जिताएगी। प्रेस वार्ता का संचालन बसपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप ओके ने किया।


वरिष्ठ संवाददाता श्री राम की रिपोर्ट

Leave a Comment

[democracy id="1"]