प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया गाजियाबाद में भव्य रोड शो

मोदी- मोदी के नारों से गूंज उठा गाजियाबाद में मोदी का रोड शो

गाजियाबाद। गाजियाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया रोड शो। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झलक पाने के लिए गाजियाबाद के भाजपा कार्यकर्ता जो क्षेत्र के लोग आतुर दिखाई दिए।

गाजियाबाद अंबेडकर रोड के मालीवाडा रोड से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो प्रारंभ हुआ इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह और भाजपा के गाजियाबाद से प्रत्याशी अतुल गर्ग मौजूद रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी शीश झुका कर बार-बार अभिवादन किया वही भाजपा का चुनाव कमल का निशान दिखाकर लोगों को  वोट करने की अपील भी करते रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क के दोनों और खड़े समूह को बार-बार हाथ हिलाकर अभिवादन किया वही वही हाथ जोड़कर जनता से नमस्कार भी किया। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो किया गया।

इस दौरान भाजपा नेत्री पीले रंग की सर्दियों में नजर आई वहीं भगवा रंग की पहनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन किया इस दौरान विभिन्न स्थानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो पर पुष्प वर्षा भी की गई कई स्थानों पर व्यापारियों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फूलों की वर्षा कर स्वागत किया। इस दौरान इस्कॉन मंदिर से आए लोगों ने भजन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन किया वहीं चौधरी मोड़ पर राधा कृष्ण की झांकी के माध्यम से भी नरेंद्र मोदी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया। रोड शो के दौरान कई स्थानों पर महिलाओं ने नृत्य कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो में जहां  खुश नजर आ रहे थे वही वही उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लोगों का भी अभिवादन स्वीकार कर रहे थे अंबेडकर रोड पर रोड शो के दौरान मोदी मोदी के  नारों से रोड शो गूंज उठा। यह रोड शो गाजियाबाद के अंबेडकर रोड पर मालीवाडा चौक से शुरू होकर चौधरी मोड़ पर जाकर संपन्न हुआ।

—–

वरिष्ठ संवाददाता श्री राम की रिपोर्ट

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]