डीपीएस राज नगर एक्सटेंशन में “एजुकेटर रेंडेज़वस 2023” सम्मेलन संपन्न

गाजियाबाद। डीपीएस राज नगर एक्सटेंशन ने महत्त्वपूर्ण ‘एजुकेटर रेंडेज़वस 2023’ में हाई स्कूल मॉम्स (एचएसएम) और इंडियन डिडक्टिक्स एसोसिएशन (आईडीए) के साथ तीन दिवसीय और दो रात के आवासीय सम्मेलन में सौ से ज्यादा शिक्षाविदों के साथ विकास के अनेक आयामों पर बहस की। दो दिनों तक चलने वाले इस सम्मेलन में व्यावहारिक सत्रों की एक श्रृंखला आयोजित की गई, जो स्थिरता और शिक्षा के दूरदर्शी भविष्य पर केंद्रित थी।

डीपीएस राज नगर एक्सटेंशन की प्रिंसिपल पल्लवी उपाध्याय ने कहा, कि “हम एजुकेटर रेंडेज़वस 2023 के लिए आईडीए के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। इस सम्मेलन ने शिक्षकों को एक साथ आने, अंतर्दृष्टि साझा करने और शिक्षा में टिकाऊ प्रथाओं को बढ़ावा देने के लिए एक अनूठा मंच प्रदान किया। एचएसएम और आईडीए के सहयोग से, स्कूल के नेताओं को सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता और “एक दूरदर्शी शैक्षिक पारिस्थितिकी तंत्र का पोषण वास्तविकता में आ गया है।

हाई स्कूल मॉम्स (एचएसएम), जो अपने निःशुल्क करियर मार्गदर्शन और छात्रों के लिए व्यापक अवसरों के लिए जाना जाता है, ने इस व्यापक कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

—————–
वरिष्ठ संवाददाता श्री राम की रिपोर्ट

Leave a Comment

[democracy id="1"]